Aug 09 2022 / 6:45 AM

विराट कोहली ने किया ऋषभ पंत का समर्थन, बोले- हम पंत की क्षमता में विश्वास करते हैं

नई दिल्ली। भारत के कप्तान विराट कोहली ने खराब दौर से गुजर रहे ऋषभ पंत का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह इस युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज को अलग-थलग महसूस नहीं होने देंगे। ऋषभ पंत डीआरएस के साथ-साथ विकेटों के पीछे भी फ्लॉप रहने के कारण लगातार आलोचकों के निशाने पर रहे हैं। कई पूर्व खिलाड़ियों ने कहा है कि उनका स्तर तेजी से गिर रहा है। वह टीम के काम आने में असमर्थ साबित हो रहे हैं।

लेकिन शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी-20 सीरीज से पहले कोहली ने 22 साल के इस क्रिकेटर के प्रति पूरा समर्थन जताया है। हैदराबाद में सीरीज का पहला टी-20 खेला जाएगा। विराट ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, हम निश्चित रूप से ऋषभ की क्षमता में विश्वास करते हैं। जैसा कि आप कहते हैं यह खिलाड़ी की जिम्मेदारी है कि वह अच्छा करे, लेकिन हमारी जिम्मेदारी उसे मौका देने और उसका समर्थन करने की है। उसे समर्थन मिलना चाहिए और अगर नहीं मिला तो यह अपमानजनक है।

विराट ने कहा, जैसा कि रोहित ने हाल ही में कहा था कि उसे अकेले रहने की जरूरत है। वह एक मैच विजेता है। एक बार जब वह चल आएगा, तो तुछ अलग ही दिखाई देगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Share with

INDORE