Aug 15 2022 / 5:41 PM

हम अपनी योजना जैसे लागू करना चाहते थे उस तरह नहीं कर पाए: पोलार्ड

नई दिल्ली। भारत ने बुधवार को एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपने एकतरफा खेल की बदौलत वेस्टइंडीज को 107 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है। सीरीज का अगला मैच अब कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच सीरीज का डिसाइडर है और इस मैच में जीत दर्ज करने वाला न सिर्फ मैच जीतेगा बल्कि सीरीज भी अपने नाम कर लेगा।

इस मैच में भारत ने रोहित शर्मा (159), लाकेश राहुल (102), श्रेयस अय्यर (53), ऋषभ पंत (39) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बूते पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 387 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांग दिया। बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर इस लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया और मेहमान टीम को 43.3 ओवरों में 280 रनों पर समेट दिया।

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि उनकी टीम ने अंतिम ओवरों में काफी रन लुटा दिए। पोलार्ड ने कहा, ”हम अपनी योजना को उस तरह लागू नहीं कर पाए जैसे करना चाहते थे। 40-50 रन कम होते तो शायद चीजें थोड़ी अलग होती। रोहित ने अच्छी बल्लेबाजी की और लोकेश राहुल ने भी। इससे अन्य बल्लेबाजों को डेथ ओवरों में खुलकर खेलने का मौका मिला। हमने सोचा और देखा कि यह अच्छा विकेट होगी। वे अंतिम ओवरों में हमारी पहुंच से दूर निकलने में सफल रहे।

Share with

INDORE