Aug 09 2022 / 1:42 PM

प्रेमी से मिलने से रोका तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बैतूल: बैतूल जिले में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। महिला का गांव के ही एक युवक से 10 साल से सम्बन्ध थे। पति को इसका पता चल गया था। महिला ने पति का मुंह दबाया और प्रेमी ने उसके पेट व सीने पर चाकू से 19 वार किए। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने इसे सामान्य मौत करार देने के लिए पति के शव को नहला भी दिया। मामला शाहपुर के कछार गांव का है। घटना 17 फरवरी की है। पुलिस ने 15 दिन बाद हत्या का खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सुबह अनसुइया ने बहाने से बच्चों को यह कहते हुए खेत भेजा कि काफी देर हो गई, तुम्हारे पापा नहीं आए हैं, देखकर आओ। दोनों बेटों के लौटने पर पति की हत्या का पता चला। इसके बाद वह रामविलास को लेकर खेत पहुंची। वहां से रोते हुए शव को घर ले आई। यहां पर उन्होंने शव को नहला-धुलाकर साफ कर दिया। इतना ही नहीं गांव में उसकी मौत की खबर फैला दी, ग्रामीण पहुंचे तो पास पड़े कपड़े में उन्हें खून लगा दिखा, इस पर उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया

शाहपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि कछार गांव में ओमप्रकाश राव की हत्या हो गई है। पुलिस गांव पहुंची तो पता चला कि घरवालों ने शव को घटनास्थल से घर लाकर नहला-धुला दिया था। ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर सभी को थाने बुलाकर पूछताछ की। पत्नी ने बताया था किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हत्या की है।

धमकाया तो की हत्या

अनसुइया बाई का गांव के रामविलास यादव से करीब 10 साल से अफेयर था। 16 फरवरी को कछार गांव में ही शादी थी। शादी से पति रात 12.30 घर लौटा तो पत्नी पीछे के कमरे में रामविलास के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस को अनसुइया ने बताया कि पति ने उसे धमकाया था कि उसकी यह हरकत उसके पिता और भाई को बताएगा। विवाद के बाद रामविलास अपने घर और पति खेत पर चला गया। रात ढाई से 3 बजे के बीच अनसुइया अपने प्रेमी रामविलास के साथ खेत पर पहुंची। यहां खाट पर लेटे पति का उसने कपड़े से मुंह दबा दिया। रामविलास ने चाकू से उसकी हत्या कर दी।

Share with

INDORE