Dec 09 2022 / 5:22 PM

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने दी परमाणु युद्ध की धमकी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत का नाम लिए बिना परमाणु युद्ध की धमकी दी है। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा है कि अब जंग परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब ऐसा युद्ध नहीं होगा कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी जबकि सीधे-सीधे परमाणु जंग होगी।

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे। यह सीरियस थ्रेट है इस मुल्क को और ये जंग खौफनाक हो सकती है। ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होगी। जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन टैंक, तोपें चलेंगी या हवाई जहाज, एयर अटैक होंगे या नेवी के गोले चलेंगे… नो वे। दिस विल बी ऐटॉमिक वॉर। दिस विल बी अ क्लियर कट ऐटॉमिक वॉर। और जिस तरह की जरूरत होगी उस तरह का असलहा इस्तेमाल करेंगे।

पहले भी दे चुके हैं परमाणु युद्ध की धमकी
इससे पहले भी मंत्री शेख रशीद भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे चुके हैं। कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने भारत को धमकी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं। उन्होंने कहा था, भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के ऐटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं। इस बयान के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली भी उड़ी थी।

Share with

INDORE