Jun 20 2019 /
7:47 PM

फिलिस्तीनी ने 2 इजरायली नागरिकों की गोली मारकर हत्या की

यरूशलम। गुरुवार को यरुशलम के पश्चिमी तट के एक बस स्टॉप पर फिलिस्तीन के एक नागरिक ने दो इजरायली नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी और कम से कम दो को घायल कर दिया। इजरायल की सेना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी।

उसने बताया फिलिस्तीन के एक नागरिक ने यरूशलम के उत्तर में स्थित आसफ जंक्शन में एक बस स्टॉप पर गोलीबारी कर दो इजरायली नागरिकों की हत्या कर दी,

एक नागरिक को गंभीर रूप से घायल कर दिया और एक अन्य को जख्मी कर दिया। सेना के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि हमलावर ने इजरायल के सैनिकों को निशाना बनाया था।

यह हमला इजरायली बस्ती ओफरा के नजदीक मुख्य मार्ग पर हुआ। इससे कुछ घंटे पहले एक हमले में इजरायल के एक बच्चे सहित तीन नागरिकों के मारे जाने के बाद वहां की सेना ने पश्चिमी तट पर दो फिलिस्तीनियों को मार डाला था।

मारे गए लोगों में 29 वर्षीय सालाह बरगोती शामिल था जो ओफरा बस्ती के पास एक बस स्टॉप पर रविवार को गोलीबारी करने का आरोपी था। इस हमले में सात लोग जख्मी हो गए, जिनमें सात महीने की गर्भवती महिला भी शामिल है।

चिकित्सकों ने सीजेरियन ऑपरेशन के माध्यम से बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई और यरूशलम में उसे दफना दिया गया। उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

Spread the love

इंदौर