Dec 09 2022 / 5:47 PM

अमेरिका: पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में गोलीबारी, बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना चीफ

लॉस एंजिलस। अमेरिका के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में बुधवार दोपहर गोलीबारी हुई। इस कारण शिपयार्ड को बंद कर दिया गया है। ज्वॉइंट बेस पर्ल हार्बर की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, शिपयार्ड में गोलीबारी हुई। यह हादसा दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ। इस कारण शिपयार्ड को बंद कर दिया गया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि इस घटना में कम से कम तीन लोग घायल हो गए, जिनमें से दो गंभीर हैं। इस घटना में एक बंदूकधारी ने हवाई में पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में आग लगा दी थी।

अमेरिकी नेवी बेस के एक प्रवक्ता ने कहा कि बुधवार को स्थानीय समयानुसार करीब 2.30 बजे शूटिंग की खबर मिली जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इसके जवाब में गोलीबारी की। उसके बाद कई घंटों के लिए नेवल बेस को बंद कर दिया गया। एक गवाह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने कंप्यूटर पर बैठा था तभी उसने गोलीबारी की आवाज सुनी और जमीन पर गिरे तीन पीड़ितों को देखा।

नाम न जाहिर करने की शर्त पर एक चश्मदीद ने कहा कि नेवी की ड्रेस पहने एक बंदूकधारी को खुद को गोली मारते देखा गया। बाद में ‘हवाई न्यूज नॉऊ’ ने कहा कि कई नागरिकों के घायल होने की खबर है। नेवल बेस के दक्षिणी छोर पर गोलीबारी की घटना सामने आई है।

बता दें कि घटना के समय भारतीय वायुसेना चीफ एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया और उनकी टीम भी हवाई में पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में मौजूद थी। हालांकि, इस घटना से प्रमुख सहित भारतीय वायुसेना के सभी जवानों कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, सभी लोग सुरक्षित हैं।

Share with

INDORE